Hindi Love Letter for Girl friend प्रेमिका के नाम प्रेम पत्र

मेरा नाम अंकित और मैंने अपनी crush के लिए लिखा एक लेटर बस दुःख इस बात है कि मै ये उसे से नहीं पाया,,,,ये कुछ इस प्रकार है कि,,,,

मेरी ज़िंदगी, मेरी तमन्ना, मेरी खुशी…. तुम्हें किस नाम से पुकारूँ, तुम्हें किस तरह से आवाज़ दूँ ? मेरी समझ में नही आता । मेरा एक दिन , एक रात , कोई पल, सुबह एक साम, ऐसा कोई वक़्त नहीं है जब मैं तुम्हारे बारे मैं ना सोचता हूँ । तुम हो कि तुम  मुझे देख कर भी अनदेखा कर देती हो । वैसे कभी कभी मै भी  ऐसा करता हूं मगर ये तो नहीं कि मै तुमसे प्यार नहीं करता।

हाँ , ऐसा  नहीँ कि तुम  मुझसे बात नहीं करती कभी कभी, लेकिन मैं तो हर वक़्त तुमसे बात करना चाहता हूँ । एल  तुम्हारा हाथ हर वक़्त अपने हाथों में थामना चाहता हूँ । ज़िंदगी में कभी भी इस हाथ को ना छोड़ने के लिए तुम्हारा हाथ थामना चाहता हूँ ।

बस, कमी यही है कि मैं आज तक तुम्हें अपने दिल की बात नहीं बता पाया । प्रेम पत्र (Love Letter) लिख कर बताऊं भी तो कैसे, यही डर लगता है कि अगर तुमने ना कह दिया तो तुम्हें हमेशा हमेशा के लिए खो दूँगा । अभी तुम मेरी हो, मैं तुम्हारे साथ ना सही, आसपास तो रहता हूँ. तुमने मुझे अपनाया नहीं है तो इनकार भी तो नहीं है ना अभी तक । इसी ख्याल के सहारे मेरे दिन-रात काट रहे हैं की शायद किसी दिन तुम मेरा प्यार पहचानो और मेरे पास आकर कहो – मैने तुम्हारी आँखों में प्यार की दास्तान पढ़ ली है माय लव  और आज से हमेशा के लिए मैं तुम्हारी हूँ।

बस उसी दिन के इंतज़ार में मैं तुम्हारी तस्वीर दिल में लिए बैठा हूँ ।

एक बात कहना है कि अंजलि,,,प्यार करता हूं तुमसे खुद से ज्यादा हद से ज्यादा, याद रखना।

तुम्हारा और सिर्फ़ तुम्हारा

Comments

Post a Comment

Thanks from AA's Group

Popular posts from this blog

Warren buffet on EBITDA !What is ADJUSTED EBITDA ?

Snapdragon 625 vs Mediatek Helio P20